एक मुसलमान के बदले 32 हिन्दू-सिखों के कत्ल की तैयारी।आओ मिलकर बचाने का प्रयत्न करें।

 एक मुसलमान के बदले 32 हिन्दू-सिखों के कत्ल की तैयारी।आओ मिलकर बचाने का प्रयत्न करें। (pulished on Jago Hindu Jago on dated 15-06-10)

 

 

हमारे पास कहने लिए शब्द नहीं हैं बस इतना कहेंगे कि हम इन हिन्दू-सिखों को बचाने के लिए अपनी तरफ से 51000 रूपए देने को तैयार हैं अगर आप भी कुछ दे सकते हैं तो आप पंजाब केसरी के विजय चोपड़ा जी से संम्पर्क करें।

हम भी उनसे ही सम्पर्क करेंगे।हमारी विजय चोपड़ा जी से कोई बात नहीं हुई है पर हमें पूरा विस्वास है कि इन हिन्दू-सिखों को आदमखोर मुसलमानों से बचाने के लिए वो जरूर आगे आयेंगे । कशमीरघाटी से मुसलमानों द्वारा उजाड़े गए हिन्दूओं की सहायता के लिए वो हमेशा काम करते रहें हैं आशा है ये नेक काम भी उनके द्वारा ही पूरा होगा।अगर आपको सही लगे तो हमें भी जानकारी भेज दें जी।



आप विजय जी से फोन शंख्या 0181—-5030000 पर बात कर सकते हैं ।

हमने अभी फोन किया था तो हमें बताया गया कि उनसे आधे घंटे बाद बात हो सकेगी । जो भी बात होगी वो हम आपको टिप्पणी के माध्यम से बता देंगे जी।

विजय जी से अभी हमारी बात हुई।


उन्होंने बताया कि अभी कोई पैसा ने भेजें सिर्फ इस कार्य में सहायता के लिए अपना पत्र/Email भेज दें क्योंकि अभी तक उन्होंने कोई फंड नहीं बनाया ।अभी सिर्फ समाचार छपा है।


वो पता लगाने की कोशिश करेंगे अगर कोई उपयुक्त ब्यक्ति या संस्था मिली तो फिर वो खुद सम्पर्क कर लेंगे। विजय जी का इ-मेल पता निम्नलिखित है।


news@thepunjabkesari.com दुबई में कैद हिन्दू-सिखों को छुड़वाने में सहयोग देने के वारे में(FOR KIND ATTENTIONOF RESPECTED VIJAY CHOPRA JI

Advertisements

आपके कुछ न कहने का मतलब है आप हमसे सहमत हैं

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: