घोटालों व देश से गद्दारी का जिम्मेदार कौन?

आप सबने खुद अपने कानों से सुना व आंखों से देखा कि किस तरह महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अपनी ही पार्टी के नेता को बता रहे थे कि मुख्यमन्त्री पहले तो 200 करोड़ देने के लिए तैयार नहीं हुए लेकिन मैडम एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी का फोन आते ही उन्होंने 200 करोड़ देने की सहमती दे दी। आगे आपने ये भी सुना होगा कि वाकी मन्त्रियों से 10-10 लाख लिए गए। अब आप बताओ जो मन्त्री इस विषकन्या की एक यात्रा के दौरान अपनी कुर्सी बचाने के लिए 200 करोड़ देने के लिए मजबूर हो वो इतनी बड़ी रकम पूरी करने के लिए क्या नहीं करेगा ?
उसके पास दो ही रास्ते हैं या तो वो भ्रष्ट तरीकों से इस रकम की भरपाई करे या फिर भारतविरोधी आतंकवादियों से पैसा लेकर प्रदेश की सुरक्षा उनके हाथों में गिरवी रख दे। महाराष्ट्र सरकार ने दोनों ही हथकंडे आपना लिए इस रकम की भरपाई कर अपनी जेब भी भरने के लिए।
आपने वो स्टिंग आपरेसन जरूर देख होगा जिसमें राज्य के गृहमन्त्री व इस विषकन्या के खासमखास एहमद पटेल और आतंकवादियों के सरगना मिलकर ये तय कर रहे थे कि राज्य का पुलिस प्रमुख किसे बनाया जाए।
आपने वो समाचार भी देखा होगा जिसमें मुख्यमन्त्री दो-दो आतंकवादियों के साथ इफतार पार्टी कर रहा था। मतलब साफ है कि विषकन्या एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी के इसारे पर पूरी की पूरी महारष्ट्र सरकार देशद्रोह व भ्रष्टाचार के चर्म पर पहूंच चुकी है।
भर्ष्टाचारियों व भारतविरोधी आतंकवादियों के इसी गठजोड़ की बजह से लैप्टीनैंट कर्नल पुरोहित व साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जैसे देशभक्तों को जेल में डालकर उन पर दो-दो वार मकोका लगाकर हिन्दू आतंकवाद की झूठी अबधारणा तैयार करने के षडयन्त्र रचे जा रहे हैं।
आप खुद सोच सकते हैं कि जो सरकार आतंकवादियों के साथ मिलकर पुलिस प्रमुख तैय कर रही हो वो देशभक्त सैनिकों व नागरिकों या फिर संगठनों के साथ क्या सलूक करेगी? वही सलूक आज देशभक्त संगठनों भारतीय सेना व साधु-सन्तों के साथ किया जा रहा है।
अब आप खुद तय करो कि आदर्श सोसायिटि घोटाले व आतंकवादियें के साथ गठजोड़ के लिए अशोक चहान से जयादा जिम्मेदार विषकन्या एडवीज एंटोनिया अलवीना माइनो उर्फ सोनिया गांधी है कि नहीं।

Advertisements

आपके कुछ न कहने का मतलब है आप हमसे सहमत हैं

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: